Jio के ग्राहकों के लिए झटका, 3 जुलाई से सभी Jio Recharge Plan होंगे महंगे

Share This Post:

jio-Recharge-Plan
Jio Recharge Plan Hike

Jio Recharge Plan: जियो ने अपने ग्राहकों को बड़ा झटका दिया है। कंपनी ने अपने सभी प्रीपेड और पोस्टपेड प्लान्स के दाम बढ़ा दिए हैं। जियो का सबसे सस्ता प्रीपेड प्लान, जो पहले 155 रुपये का था, अब 189 रुपये का हो गया है। जियो ने अपने मंथली, तीन महीने और सालाना प्लान्स के रेट में भी वृद्धि की है। इसके अलावा, पोस्टपेड प्लान्स की दरें भी बढ़ा दी गई हैं। इन नई दरों के कारण, जियो के ग्राहकों को अपने बजट में बदलाव करना पड़ सकता है। नई दरों के अनुसार, ग्राहकों को प्लान्स की कीमतें जाननी आवश्यक है ताकि वे अपने डेटा और कॉलिंग की जरूरतों के अनुसार सही विकल्प चुन सकें।

ऐसी हीं और जानकारी सबसे पहले पाने के लिए हमसे जुड़े

Jio ने अपने प्लान्स में  कितनी बढ़ाई कीमत?

Jio ने अपने प्लान्स की कीमतों में 27% तक की बढ़ोतरी की है। इस मौके पर रिलायंस जियो इन्फोकॉम के चेयरमैन, आकाश अंबानी ने कहा, “नए प्लान्स की शुरुआत इंडस्ट्री इनोवेशन को आगे बढ़ाने और 5G और AI टेक्नोलॉजी में निवेश के जरिए विकास को आगे बढ़ाने की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम है।”

यह भी पढ़ें: Bike खरीदने का है प्लान? तो सोचें नहीं आज ही खरीद डालें, 1 जुलाई से लगने वाला है ग्राहकों को झटका

नई दरों के अनुसार, आपको प्लान्स की कीमतें जाननी आवश्यक है ताकि अपने डेटा और कॉलिंग की जरूरतों के अनुसार सही विकल्प चुन सकें। अगर आप 3 जुलाई से पहले रिचार्ज करते है तो आपके पैसे बच जायेंगे.

New Jio Recharge Plans

jio-recharge-plan-new
New Jio Recharge Plans

Airtel के रिचार्ज प्लान्स भी हुए महंगे

Jio की तरह ही Airtel ने भी अपने रिचार्ज प्लान्स की कीमतों में बढ़ोतरी कर दी है। कंपनी का कहना है कि भारत में एक स्थायी और लाभकारी टेलीकॉम बिजनेस चलाने के लिए उसका एवरेज रेवेन्यू पर यूजर (ARPU) 300 रुपये से अधिक होना चाहिए। ARPU का मतलब है कंज्यूमर्स से होने वाली औसत कमाई।

New Airtel Recharge Plans

airtel_recharge_plan
New Airte Recharge Plans

Share This Post:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *